Police arrested the youth who entered many houses of Jagjivanpura

जगजीवनपुरा के कई घरों में घुसने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

फतेहाबाद। जगजीवनपुरा के कई घरों में घुसने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा .. विगत रात्रि जगजीवनपुरा के कई घरों में ताक झांक करने वाले चोर को पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पकड़ लिया है। जिससे मोहल्लावासियों में संतोष है। लोगों का कहना है कि पुलिस को सीसीटीवी देकर युवक का चेहरा दिखा दिया गया था और मांग रखी गई थी कि शिनाख्त होने के बाद युवक को जल्द काबू किया जाए, ताकि वह दोबारा कहीं चोरी करने की कोशिश न करे।

पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा है। आपको बता दें कि विगत रात्रि शहर के पॉश इलाके जगजीवनपुरा में विगत आधी रात्रि एक चोर कई घरों में घुस गया। चोर हालांकि अपने मनसूबों में कामयाब तो नहीं हो पाया, लेकिन 7-8 घरों में हुई ताक झांक से लोग भयभीत हो गए थे।

ALSO READ  रेलवे में नौकरी के नाम पर 9 लाख ठगने के आरोप...

वार्ड पार्षद मोहन लाल नारंग के नेतृत्व में कॉलोनी वासी पुलिस प्रशासन से मिले थे। पार्षद मोहन लाल नारंग, पवन रूखाया, शंकर कुकडेजा, राजन कुकड़ेजा, रयान, तनिक, निर्मला गोरक्षा, परमवीर, कृष्ण गिलहोत्रा, राजेश गिलहोत्रा, हनुमान गर्ग, प्रेम तनेजा आदि ने कहा कि पुलिस शहरभर में रात के समय गश्त बढ़ाए ताकि चोरी की वारदातें रुक सकें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *