Haryana Roadwasy Chakka Jaam Hartal Fatehabad

रोडवेज कर्मचारी की हत्या के विरोध में चक्का जाम

फतेहाबाद। रोडवेज कर्मचारी की हत्या के विरोध में चक्का जाम  .. सोनीपत के कुंडली क्षेत्र में एक थार सवार युवकों द्वारा कुचलकर रोडवेज कर्मी की की गई हत्या के विरोध में आज प्रदेशभर में रोडवेज के कर्मचारियों ने चक्का जाम कर दिया। सुबह के समय कुछ बसें निकली, लेकिन चक्का जाम की कॉल आते ही सभी कर्मचारी हड़ताल पर चले गए और धरना देकर नारेबाजी की।

रोडवेज कर्मचारी नेताओं ने बताया कि सोनीपत के कुंडली क्षेत्र में एक रोडवेज बस को बार- बार थार सवार युवक ओवरटेक कर रहे थे, जब दिल्ली डिपो की बस के चालक व परिचालक ने नीचे उतरकर थार सवार युवकों को समझाने का प्रयास किया तो युवकों ने उन पर ही थार चढ़ा दी, जिससे चालक की मौत हो गई, जबकि परिचालक अभी भी गंभीर हालत में। इसके बाद रोडवेज कर्मचारी कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग को लेकर जीएम, डीसी, एसपी से मिले, लेकिन अभी तक आरोपियों की पहचान तक नहीं करवाई गई, गिरफ्तारी दूर की बात।

ALSO READ  नया बस स्टैंड: फतेहाबाद से यहां-यहां के किराये घटे-बढ़े

थार की सूचना देने पर 50 हजार का इनाम
रोडवेज कर्मचारियों का चक्का जाम चल ही रहा था कि इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है कि थार संबंधित सूचना देने पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रख दिया है। 6 टीमें छानबीन में लगा दी गई हैं। वहीं सोनीपत रोडवेज जीएम कार्यालय में एसडीएम सोनीपत, जीएम, डीएसपी विपिन कादियान व यूनियन नेताओं के अलावा सीएम के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन भी मौजूद रहे।

उन्होंने बताया कि आज इस घटना के सदमे में मृतक कर्मचारी के नौजवान बेटे ने भी जहरीला पदार्थ खाकर जान देदी, इस प्रकार एक घर में दो दो बार मातम हो गया। सरकार तुरंत आरोपियों को ढूंढ कर गिरफ्तार करे, सख्त सजा दिलवाए और मृतक के परिवार में सरकारी नौकरी व 50 लाख रुपये दे, घायल कर्मचारी को 10 लाख रुपये मुआवजा दे। इसी मांगों को लेकर आज कर्मचारियों ने चक्का जाम किया गया है। आज बस स्टैंडों पर पुलिस की पूरी तैनाती रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *