Salman Khan House Firing Case : सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली और कहा ‘ ये तो सिर्फ ट्रेलर था ‘

Salman Khan House Firing Case : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। बता दें की, लॉरेंस का भाई अनमोल अमेरिका में मौजूद है। उसने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग (Salman Khan House Firing Case ) का जिम्मा लिया है। साथ ही कहा है कि सलमान हमने ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है।

 

सलमान खान के घर पर कितने बजे फायरिंग हुई ?

आपको बता दें की, पुलिस फिलहाल घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। दरअसल, सलमान खान (Salman Khan House Firing Case ) के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार सुबह मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने फायरिंग की, इसके बाद पुलिस ने उनके आवास के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस ने बताया कि मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए। सलमान का घर इसी अपार्टमेंट में है।

ALSO READ  Siddhu Moosewala news : छोटा बेटा नहीं जी पाएगा सामान्य बचपन, सिध्दू मूसेवाला के पिता ने ऐसा क्यों कहा

 

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए गैंगस्टर अनमोल ने क्या कहा ?

गैंगस्टर अनमोल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी करते हुए कहा, ” ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत, हम अमन चाहते हैं। जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही, सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो, यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी ”

पोस्ट में अनमोल ने आगे कहा की, “तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप ”

ALSO READ  Heatwave alert : गर्मी बढ़ने से हरियाणा सरकार ने स्कूलों में किए आदेश जारी, पानी पीने की याद दिलाने को 3 बार बजेगी घंटी, धूप में नहीं होंगे कार्यक्रम

 

सलमान को धमकी से समंधित ईमेल कब आया था ?

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल मार्च में सलमान के ऑफिस में एक ईमेल आया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

ईमेल में कहा गया था कि सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें वह देखना चाहिए। अगर खान इस मामले (काला हिरण केस) को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *