सरकारी अस्पताल में बदल दिए शव, एक के परिजनों ने कर दिया संस्कार

हिसार। सरकारी अस्पताल में बदल दिए शव, एक के परिजनों ने कर दिया संस्कार .. सरकारी अस्पताल में मृतकों के शव बदले जाने का मामला सामने आया है। यहां पर एक मृतक की डेड बॉडी दूसरे मृतक के परिजनों को दे दी गई और उसके परिजनों ने श्री गंगानगर ले जाकर दाह संस्कार भी कर दिया। वही दूसरे मृतक के परिजन जब अस्पताल में शव लेने आए तो उन्होंने देखा कि बॉडी उनके परिजन की नहीं है, जिस पर उन्होंने रोष जताया। देर शाम तक सरकारी हॉस्पिटल में दोनों मृतकों के परिजन मौजूद है और सरकारी हॉस्पिटल प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

जानकारी के अनुसार उचाना के गांव खेड़ी मसानिया के रहने वाले बलबीर ने बताया कि बीते दिन उसके चाचा जगपाल का एक सड़क हादसे में निधन हो गया था। उनका शव सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया था। आज शव के पोस्टमार्टम को लेकर जब कागजी कार्रवाई की जा रही थी तो उन्होंने देखा कि शव उनके चाचा का नहीं है।

ALSO READ  Haryana Congress Lok Sabha candidate Update : हरियाणा में कांग्रेस के उम्मीदवारों की हुई फाइनल लिस्ट तैयार , भूपेंद्र हुड्‌डा नहीं लड़ेंगे चुनाव, 2 महिला कैंडिडेट को टिकट संभव

बाद में पता चला कि यह शव श्री गंगानगर के रहने वाले केसर सिंह का था, जो फिलहाल आजाद नगर में रह रहे थे। जानकारी के अनुसार केसर सिंह ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी थी उनका शव मोर्चरी में रखवाया गया था और अस्पताल प्रशासन ने पोस्टमार्टम के बाद जगपाल का शव केसर सिंह के परिजनों को दे दिया।

केसर सिंह के बेटे अजय ने बताया कि उसके पिता का हुलिया भी जगपाल जैसा ही मिलता जुलता था, इसलिए संस्कार कर दिया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *