दिग्विजय के मंच पर युवक की दहाड़: पुलिस को एक तरफ कर दो, हम कर देंगे नशे वालों को सीधा

भट्टूकलां/मनोज सोनी। जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला पार्टी के स्थापना दिवस पर होने वाली रैली को लेकर आजकल फतेहाबाद जिले के दौरे पर हैं। आज उनके भट्टू क्षेत्र के गांवों के दौरे के दौरान स्थिति असहज हो गई। उनके संबोधन के दौरान गांव के एक युवक सुमेर ज्याणी ने आकर उनसे माइक ले लिया और जमकर अपनी भड़ास निकाली।

युवक में क्षेत्र में फैल रहे नशा खासकर चिट्टे के नशे को लेकर अपनी आवाज बुलंद की और इस बात को सरकार तक पहुंचाने के लिए पूरा जोश दिखाया। उन्होंने कहा कि आज बहन बेटियां खेत नहीं जा सकती। रात को बाइक खड़ा करो तो सुबह बाइक नहीं मिलता। चोरियां आम हो गई है, एक रसूखदार के घर चोरी हुई आज तक पता नहीं चला, आम आदमी का क्या बिसात।

ALSO READ  ट्रक भरकर लोग पहुंचे डीसी कार्यालय, बोले मकान गिर रहे, आर्थिक सहायता दो

साथ ही युवक ने वहां उपस्थित अन्य लोगों को भी कहा कि बोला कीजिए, यह बोल बोल कर ही यहां पर पहुंचे हैं, आप भी बोला कीजिए। दिग्विजय चौटाला इस दौरान युवक को उसकी बात की सुनवाई होने की बात कहते रहे, लेकिन युवक अपने गुस्से को प्रकट करता रहा और कहा कि पहले भी आपकी सरकार बनवाई है हम आगे भी बनवा देंगे, लेकिन हमारी समस्याएं हल हो होनी चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि चिट्ठे के नशे को रोको या तो इस नशे के सौदागरों को एक साइड कर दो या पुलिस को एक साइड कर दो, हम अपने आप ही इन्हें सीधा कर देंगे। जिस पर दिग्विजय चौटाला ने उनकी समस्याओं का पूरा हल होने का आश्वासन दिया।

यहाँ क्लिक कर वीडियो देखें

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *