कोई पांच साल के लिए विधायक बनता है तो सीट नहीं छोड़ता, कुलदीप बिश्नोई ने बड़ा उदाहरण दिया है : दुग्गल

फतेहाबाद। सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि प्रदेश सरकार में भागीदार भाजपा और जजपा में किसी प्रकार की कोई खट्टास नहीं है। दोनों मिलकर चल रहे हैं और कोई मनमुटाव नहीं है। उन्होंने कहा कि फ्लैक्स व पोस्टर लगाना कार्यकर्ताओं का काम होता है, वे अपने हिसाब से लगा देते हैं, किसी ने किसी की फोटो नहीं लगाई तो इसमें नेताओं का कोई लेना-देना नहीं है। नेताओं की आपस में बात होती है, सलाह मशवरे होते हैं। वे आज यहां पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि एसवाईएल पर काफी वर्षों से सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकारों को विवाद निपटारे के लिए कहा हुआ है, लेकिन पंजाब सरकार ने कभी जवाब नहीं दिया, खुशी की बात है कि इस बार पंजाब सरकार बातचीत के लिए राजी है। उन्होंने आदमपुर उपचुनाव पर बोलते हुए कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने यहां जनता के लिए काम किए हैं, सरकार ने भी पूरा काम किया है, कुलदीप का खुद का बड़ा जनाधार है, इसलिए वे अवश्य जीतेंगे। उन्होंने सीट छोड़कर जो काम किया है, वो कोई नहीं कर सकता। जनता भी इस बात को जानती है।

ALSO READ  डैफ़ोडिल्स पब्लिक स्कूल की बारहवीं कक्षा की छात्रा मुस्कान ने किया जिले में टॉप ।

कांग्रेस द्वारा आदमपुर को अपनी सीट बताने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता ही अपना प्रतिनिधि चुनती है इसलिए यह कहना कि यह कांग्रेस की सीट है तो यह लोकतंत्र का अपमान है। जनता निर्णय लेगी कि कौन जीतेगा कौन नहीं। बड़े-बड़े गढ़ ध्वस्त हो चुके हैं। इसलिए गलतफहमी में मत रहें। आने वाले दिनों में कई मंत्री यहां दौरा करेंगे और राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि पहले से ही यहां आए हुए हैं, यदि आलाकमान ने ड्यूटी लगाई तो वे भी आदमपुर चुनाव प्रचार में जाएंगी। वीडियो लिंक नीचे है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *