पंचायती चुनाव के लिए जेजेपी ने कार्यकर्ताओं से मांगे सुझाव

पंचायती चुनाव के लिए जेजेपी ने कार्यकर्ताओं से मांगे सुझा
-पंचायती राज चुनाव के लिए जेजेपी का हर कार्यकर्ता तैयार : स. निशान सिंह
-जेजेपी की नीतियों को जेजेपी का हर कार्यकर्ता घर घर पहुंचाए : केसी बागड़
फतेहाबाद, 12 अगस्त। फतेहाबाद की जाट धर्मशाला में जननायक जनता पार्टी द्वारा जिले के कार्यकर्ताओं की मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में मुख्यअतिथि के तौर पर पंचायती राज के चुनाव के लिए गठित कमेटी के सदस्य जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष स. निशान सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष केसी बांगड़, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष संजय कबलाना, जिला फतेहाबाद पंचायती राज के प्रभारी देवेन्द्र कादियान ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेगा व पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रविंद्र बेनीवाल ने की।
जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष स. निशान सिंह ने कहा कि पंचायती राज के चुनाव के लिए हर गांवों में कमेटी गठित की जायेगी जो भी चुनाव लडऩे का इच्छुक कार्यकर्ता है, वह कमेटी व जिलाध्यक्ष को अपना नाम दे सकता है। पंचायतीराज के चुनाव के लिए जेजेपी का हर कार्यकर्ता तैयार है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष केसी बांगड़ ने कहा कि सभी कार्यकर्ता चुनाव के लिए कमेटी बनाकर लोगों के सुझाव और राय जिलाध्यक्ष तक पहुंचाने का कार्य करें। आज के समय में जेजेपी के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जनता के बीच रहकर जनकल्याण के कार्य के लगे हुए है। अब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि जेजेपी की नीतियों का प्रसार प्रचार कर ताकि जेजेपी और अधिक मजबूत हो सके।
जेजेपी पार्टी पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष संजय कबलाना ने कहा कि पंचायतीराज चुनाव के जेजेपी का कार्यकर्ता तैयार है क्योंकि जेजेपी का कार्यकत्र्ता हर कार्य के लिए जनता के बीच रहता है। हर कार्यकर्ता उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बनके लोगों के बीच जायेगा और पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाएगा। इस अवसर पंकज झाझड़ा, प्रदेशकार्यकारणी सदस्य कुलजीत कुलडिय़ा, फतेहाबाद युवा जिलाध्यक्ष अजय संधू, फतेहाबाद हल्का प्रधान विजेंद्र साहू, राकेश सिहाग, संदीप समैन, युवा हल्का प्रधान अनिल नहेला, मनोज धारसूल, मंजीत कमाना, इनसो जिलाध्यक्ष जतिन खेलरी, महिला जिलाध्यक्ष कैलाश रानी, फतेहाबाद से जजपा के पूर्व प्रत्याक्षी डॉ. वीरेंद्र सिवाच, मंजू बाजीगर, जिला प्रवक्ता कुलदीप सैनी, विनोद बैजलपुर, जसबीर रहनखेडी, राकेश कुमार, अनिल डागर, इंद्र झाझड़ा, मोनू डागर आदि उपस्थित थे।
ALSO READ  फव्वारा चौक हटाकर लिखा जाएगा आईलव फतेहाबाद, पपीहा पार्क में लगेगा सबसे ऊंचा तिरंगा, हिसार रोड, सिरसा व रतिया रोड पर बनेंगे स्वागत द्वार

1 thought on “पंचायती चुनाव के लिए जेजेपी ने कार्यकर्ताओं से मांगे सुझाव”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *