Big raid of ACB in Sonipat, JE arrested red handed while taking bribe

Sonipat ACB team raid : सोनीपत में ACB की बड़ी रेड, रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ जेई

Sonipat ACB team raid : पिछले कई महीनों से हरियाणा की एसीबी टीम बड़े-बड़े विभागों में रंगदारी घूसकोर और अन्य मामलो में भ्रष्टाचारियों पर लगातार शिकंजा कस रही है। मगर हरियाणा सरकार जाने माने नेता तब भी मीडिया से बात करते हैं। उनकी सरकार प्रदेश में जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है, पर हरियाणा सरकार में नियुक्त अधिकारी और कर्मचारी लगातार सरकार के इस दावे को फेल करते आ रहे हैं। आज फिर सोनीपत की एसीबी टीम (Sonipat ACB team raid) ने बिजली विभाग के जेई जोगेंद्र को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।

 

 

क्या है पूरा मामला ?

एसीबी टीम कि (Sonipat ACB team raid) सूचना के मुताबिक,  बहालगढ़ सोनीपत के रहने वाले मोहित नाम के युवक ने सोनीपत एसीबी की टीम को दर्खास्त दी कि, सेक्टर-14 के बिजली विभाग के कार्यालय में नियुक्त जेई जोगेंद्र सिंह उससे बिजली का खंभा ठीक करवाने के बदले में 35 हजार रुपए की रंगदारी रिश्वत की मांग कर रहा है। क्योंकि उसकी गाड़ी से खंभा जराजर तथा टूट गया था, जबकि जेई जोगेंद्र अपनी रिपोर्ट में उसे कई दिन पहले आए तूफान में गिरा हुआ दिखा रहा है। ऐसे में इस दर्खास्त पर एसीबी टीम ने जांच की और एक टीम की नियुक्ति करके जेई जोगेंद्र सिंह को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

ALSO READ  Rupay Debit Card Insurance : Rupay डेबिट कार्ड में मिलता है 10 लाख रु तक का बीमा , जानें कैसे करे क्लेम

 

 

मामले के बारे में एसीबी इंस्पेक्टर ने क्या कहा ?

रिश्वत वाले मामले पर प्रकाश डालते हुए बताया कि, एसीबी इंस्पेक्टर भक्त सिंह ने बताया कि सेक्टर-14 बिजली कार्यालय में तैनात जेई जोगेंद्र को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। वह मोहित नाम के युवक से रिश्वत की मांग कर रहा था। यह रिश्वत बिजली के खंभे को ठीक करवाने को लेकर मांगी जा रही थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *