चाकू लेकर बैंक में घुसा लुटेरा, महिला प्रबंधक ने कैंची और प्लास से किया काबू

श्रीगंगानगर। एक महिला बैंक प्रबंधक की बहादुरी की खबर राजस्थान के श्री गंगानगर से सामने आई। जहां बैंक में चाकू लेकर लूट के लिए एक युवक को महिला बैंक प्रबंधक ने एक कैंची और प्लास का डर दिखाकर ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया और बैंक में बड़ी लूट की वारदात को नाकाम कर दिया। पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। पुलिस ने लविश उर्फ टिशू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना की वीडियो नीचे देखें …

मामला शनिवार शाम 4 बजे श्रीगंगानगर के मरुधरा ग्रामीण बैंक का है। जहां बैंक लूट के इरादे से लविश नाम का युवक बड़ा सा चाकू लेकर आ धमका। युवक ने बैंक में चाकू दिखाकर सारी नगदी बैग में भरने को कहा और बैंक के अनुसार उस समय बैंक में करीब 35 लाख रुपये की नगदी थी। इसी बीच बदमाश की जेब से प्लास नीचे गिरा, जिसे बैंक प्रबंधक पूनम गुप्ता ने उठा लिया और इसी प्लास को दिखाकर युवक के इरादे को नाकामयाब बना दिया। बाद में स्टाफ ने मिलकर आरोपी को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

ALSO READ   Indian Student protest Story : इजरायल के खिलाफ प्रदर्शन करने पर अमेरिका में अरेस्ट हुई भारतीय छात्रा, आए जानें कौन है ये छात्रा

जानकारी मिली है कि शाम करीब 4 बजे युवक पहले बैंक में आया और फिर बाहर चला गया। इस दौरान उसने एक बैग बैंक के गेट के बाहर रख दिया और फिर मुंह पर कपड़ा ढककर लोन मैनेजर प्रदीप कुमार के पहुंचा। मुंह पर कपड़ा लगा होने के कारण प्रदीप ने उसे बाहर जाने को कह दिया। वह फिर वापस आया और हाथ में चाकू था। चाकू दिखाकर उसने धमकाया तो प्रदीप थोड़ा पीछे हटा। इस पर बदमाश ने सभी के फोन एक तरफ रखवा दिए और मैनेजर के रूम में जा घुसा, जहां मैनेजर पूनम गुप्ता अपने कुछ क्लाइंट के साथ मौजूद थीं।

इसी दौरान बहादुरी दिखाते हुए पूनम ने अपनी दराज से कैंची निकाली और युवक को दिखाई तो युवक हड़बड़ाकर बाहर जाने लगा, जिसकी जेब से एक प्लास नीचे जा गिरा। जिसे पूनम ने उठा लिया और युवक को दिखाया, युवक सकपकाया तो स्टाफ ने उसे दबोच लिया। लोगों ने बताया कि युवक ने चेहरा ढका हुआ था, हाथ में बड़ा चाकू था और आते ही उसने सभी को एक तरफ खड़ा होने को कहा। लेकिन बैंक प्रबंधक की बहादुरी के चलते एक बड़ी लूट की वारदात को रोक दिया गया। युवक पुलिस हिरासत में है और उस पर मामल दर्ज कर लिया गया है। युवक का पिता गंगानगर में ही फास्ट फूड की रेहड़ी लगाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *