JJP leader dies in road accident in Haryana, accident happened on NH-9

JJP Leader Accident News : हरियाणा में सड़क हादसे में JJP नेता की मौत, NH-9 पर हुआ हादसा

JJP Leader Accident News : हरियाणा के सिरसा में नेशनल हाईवे-9 पर 2 कारों की टक्कर हो गई। हादसे में गंगा गांव के पूर्व सरपंच एवं जननायक जनता पार्टी (JJP) किसान सेल के जिलाध्यक्ष गुरपाल सिंह की मौत हो गई। हादसे में एक युवक भी घायल हुआ है।

 

 

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एक कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त मिला, जबकि दूसरी डिवाइडर पर पलटी हुई थी। पुलिस ने गुरपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखवा दिया। पुलिस के अनुसार, गुरुवार दोपहर बाद गुरपाल सिंह अपनी ऑल्टो कार से सिरसा से डबवाली की तरफ जा रहे थे। उनकी कार के आगे एक दूसरी मारुति कार जा रही थी। नेशनल हाईवे 9 पर मीरपुर गांव से थोड़ी आगे मारुति कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इसके वजह से पीछे आ रही गुरपाल सिंह की कार मारुति कार से टकराकर पलट गई।

ALSO READ  Haryana weather update ; हरियाणा में 3 दिन बूंदाबांदी के आसार, इस तारीख से बढ़ेगी गर्मी, जानें आगे का मौसम अपडेट

 

 

दूसरे युवक की हालत गंभीर
हादसा इतना भीषण था कि दोनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों ने दोनों कारों में सवार लोगों को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान ऑल्टो कार में सवार पूर्व सरपंच गुरपाल सिंह की मौत हो गई। वहीं, मारुति कार में सवार सिरसा की कांडा कॉलोनी निवासी सतपाल की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि मृतक के घरवालों का बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *