Jind News : गांव निडाना एंव ललित खेड़ा को उपमण्डल जुलाना में मिलाने को लेकर ग्रामीणों ने की सीएम से मुलाकात, एक-दो दिन में आ सकता है फैसला

Jind News : पिछले चार पांच दिनों से चल रहा हरियाणा के जिले जींद के निडाना गांव में, 152-डी फ्लाइओर ब्रिज के नीचे दे रहे ग्रामीण धरना की आवाज बुधवार को सीएम नायब सैनी तक पहुंच गई। बता दें कि, ग्रामीणों की मुख्य समस्या जींद तहसील के नजदीक लगते गांवों को बने नये उपमण्डल जुलाना में मिलाने को लेकर है। इसलिए पिछले चार पांच दिनों से गांव के लोग शांतिपूर्ण धरने पर बैठे हुए है।

ऐसें मे इस धरनें में गांवों के पुरूषों के साथ महिलाएं भी कंधे से कंधा मिलाकर शामिल हो रही हैं। इस बीच समाज के कई बड़े समाजसेवी भी ग्रामीणों के धरने को समर्थन करने भी आएं। वहीं गांव निडाना (Jind News) स्थानीय पंचायत के संरपंच भूपेन्द्र मलिक, ग्रामीणों के साथ मिलकर बुधवार को सीएम आवास पर सीएम से मुलाकात की और समस्याओं से रूबरू करवाते हुए सीएम नायब सैनी को मांग-पत्र यानी ज्ञापन सौंपा।

ALSO READ  HBSE Big Mistake on 10th class exam : हरियाणा शिक्षा बोर्ड ने की सबसे बड़ी लाफरवाही ! 10वीं के छात्रों को डाला मुसीबत में

 

सीएम नायब सैनी ने ग्रामीणों को क्या आश्वासन दिया ?

सीएम नायब सैनी ने ग्रामीणों की समस्या को समझते हुए आश्वासन दिया कि, वें इस पर जींद जिला प्रशासन (Jind News) एंव जिला-विधायकों से विचार विमर्श करके एक – दो दिन में उनके फैसले पर अमल करेंगे, अगला आदेश जारी करेंगे।

 

ग्रामीणों को सीएम नायब सैनी से मुलाकात करवानें मे इस गांव के जवान ने किया सहयोग

ग्रामीणों की सीएम नायब सैनी से मुलाकात करवानें में निडाना गांव (Jind News) के गोंविद पुत्र बलराम सिंह ने सहयोग किया , जो कि सीएम कंमाडों की भर्ती में तैनात हैं। इसलिए उन्होंने अपने पैतृक गांव की समस्याओं को देखते हुए ग्रामीण-वासियो की सीएम से मुलाकात और ज्ञापन-पत्र सौंपने में सहयोग किया। जिससे सीएम ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उस पर फैसला करने के लिए आश्वासन दिया। दोनों गांव के ग्रामीणों ने कंमाडों गोंविद की इस भूमिका पर प्रेम भरा आभार किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *