This Haryanvi song of Sapna Choudhary has been viewed more than one billion times on YouTube, come see which song it is.

Haryanvi Song Viral : यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका है सपना चौधरी का ये हरियाणवी गाना, आए देखें कौनसा है ये गाना 

Haryanvi Song Viral : जिस तरह बॉलीवुड में बड़ी एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग, डांसिंग के कारण अपने चाहने वालों के लिए सुपरस्टार कहलाती है। वैसे ही सपना चौधरी हरियाणवीं इंडस्ट्री में एक्टिंग और डांसिंग के कारण अपने चाहने वालों के लिए सुपरस्टार हैं। तकरीबन एक दशक तक सपना चौधरी ने हरियाणा के लोकगीतों के प्रोग्रामों में जाकर हरियाणा इंडस्ट्री में अपनी पहिचान बनाई है। इसलिए तब भी उनका कोई भी गाना रिलीज होता है तो सुपरहिट हो जाता है।

 

 

सपना का वो कौनसा गाना है जिसे 1 अरब व्यूज मिले

सपना चौधरी ने एक गाना जो ” तेरी आंख्या का यो काजल ” के बाद से इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था। इसलिए जब भी उनका गाना रिलीज होता है तो वायरल (Haryanvi Song Viral) हो जाता है। क्योंकि इसका सबसे बड़ा कारण है कि सपना चौधरी के गाने शादी-विवाह और हर पार्टी में बजते हैं। हालांकि उनका एक ऐसा गाना है जिसके व्यूज सुनकर आप चौंक जाएंगे !  लाखों-करोड़ों में नहीं बल्कि अरबों में इस गाने को व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने का नाम है ” चटक- मटक “। इस गाने को हरियाणा कि जानमानी लोकप्रिय गायिका रेणुका पंवार ने गाया है।  रेणुका पंवार का एक ओर गाना 52 गज का दामन यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा व्यूज मिले है।

ALSO READ  पुराना वाहन स्क्रैप कर नया वाहन लेने पर 10 प्रतिशत मिलेगी छूट

 

 

कब रिलिज हुआ था ” चटक-मटक ” गाना

सपना चौधरी का ये ” चटक- मटक ” गाना तीन साल पहले रिलीज हुआ था। इस गाने में सपना चौधरी देशी अंदाज में कभी-कभी घंघूट निकालकर डांस कर रही हैं। सपना चौधरी का ये देशी अंदाज इतना अदाकार था कि हर कोई उनके डांस की तारीफ करते लगा था। अब ये गाना इतना वायरल (Haryanvi Song Viral) हो गया है कि, इसे यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। ये गाना 2020 में रिलीज हुआ था। बता दें कि, म्यूजिक और इसके लिरिक्स बिट्टू सोरखी के हैं और इस गाने के डयरेक्टर कुलदीप राठी हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *