The man swallowed rat poison and returned home from work at night. Police is investigating the matter

Haryana news : व्यक्ति ने निगली चूहे खाने की दवाई, रात को काम से लौटा था घर ! पुलिस कर रही मामले की जांच

Haryana news : गांव गोलागढ़ में चूहे मारने की दवा निगलने से एक मौत हो गई। जूई कलां पुलिस थाना ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की वहीं शव का वीरवार सुबह जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।

 

 

पुलिस को दिए बयान में परिजनों ने बताया कि गांव गोलागढ़ (Haryana news) निवासी विक्रम (28) रात को बाहर काम के लिए गया हुआ था। वह अल सुबह घर लौटा और उसने चूहे मारने की दवा को निगल लिया। जब परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो वे उसे तत्काल जिला नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

परिजनों ने बताया कि मृतक के पिता रोडवेज में बतौर चालक लगे हैं। वहीं वे दो भाई थे। विक्रम दो बच्चों का पिता था । जूई कलां पुलिस थाना की महिला जांच अधिकारी रेनू ने बताया कि परिजनों के बयान दर्ज कर शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है। वहीं इस संबंध में इत्तेफाकिया मौत मामले की कार्रवाई की है।

ALSO READ  Loksabha election 2024 : हरियाणा की इस लोकसभा सीट पर छिड़ी सियासी जंग, ससुर के खिलाफ मैदान में उतरीं दो बहुएं

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *