Dead body of teenager who drowned in canal recovered, had gone to take bath with elder brother! The strong flow of water took my life

Haryana News : नहर में डूबे किशोर का शव बरामद, बड़े भाई के साथ गया था नहाने! पानी के तेज बहाव ने ली जान

Haryana News : झज्जर में 7 अप्रैल को नहर में डूबे किशोर का शव अकेहड़ी मदनपुर स्थित पंप हाऊस से बरामद किया गया है। मृतक की पहचान रोहतक की न्यू जनता कॉलोनी निवासी लगभग 12 वर्षीय अनिकेत पुत्र मोनू के रूप में हुई है।

 

 

 

कैसे डूबे किशोर ?

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 7 अप्रैल को अनिकेत अपने बड़े भाई हिमांशु और अन्य दोस्तों के साथ रोहतक (Haryana News ) से गुजरने वाली नहर में नहाने के लिए गया था। इस दौरान जब हिमांशु नहर के तेज बहाव में डूबने लगा, तो अनिकेत भी उसे बचाने के लिए नहर में उतर गया।

इस हादसे में दोनों भाई नहर में डूब गए थे। बाद में रोहतक पुलिस (Haryana News ) द्वारा सर्च अभियान चलाकर चार दिन बाद 11 अप्रैल को हिमांशु के शव को बरामद कर लिया था, जबकि अनिकेत की तलाश की जारी थी। अब जाकर अनिकेत का शव बुधवार की देर शाम अकेहड़ी मदनपुर पंप हाऊस से मिला।

ALSO READ  Haryana Congress news : बृजेंद्र सिंह का टिकट कटने पर उदयभान का आया बयान, भिवानी में धर्मवीर को हल्के में ले रहे राव दान सिंह

 

 

किशोरों के डूबने पर परिजनों और पुलिस ने क्या कहा ?

इस मामले के जांच अधिकारी जोगेंद्र ने बताया कि, क्षेत्र के अकेहड़ी मदनपुर पंप हाऊस से एक किशोर का शव मिला था। इसकी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकाल कर, पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल (Haryana News ) में भेज दिया गाया।

मौके पर परिजनों के पहुंचने पर, मृतक के पिता मोनू के बयान के आधार पर पुलिस द्वारा इत्तफाकिया कार्रवाई अमल में लाई गई है। वहीं, पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *