Haryana devotees accident : टायर फटने से पिकअप पलटी, एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल

Haryana devotees accident : हरियाणा में एक बार फिर वाहन दुर्घटना देखने को मिली। दरअसल, अम्बाला के बराड़ा में तेज रफ्तार महिंद्रा पिकअप टायर फटने से पलट गई। इस हादसे में पिकअप पर सवार 1 दर्जन से ज्यादा सवारी घायल हो गई। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, सभी कैथल के रहने वाले थे और त्रिलोकपुर माता पर माथा टेक वापिस लौट रहे थे। सभी घायलों को बराड़ा के सरकारी हस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी के पलटने से उसमें सवार 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए बराड़ा के सरकारी हस्पताल (Haryana devotees accident) में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु कैथल के रहने वाले थे और आज त्रिलोकपुर माता से माथा टेक वापिस लौट रहे थे।

ALSO READ  Rashifal 12 April 2024 : आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, सौभाग्य योग का साथ मिलेगा

 

 

पुलिस की रिपोर्ट से जानकारी के मुताबिक, त्रिलोकपुर से कैथल लौटते हुए श्रद्धालुओं (Haryana devotees accident) से भरी पिकअप गाड़ी बराड़ा के अधोया गांव के पास टायर फटने से पलट गई। पुलिस की माने तो पिकअप गाड़ी की रफ्तार तेज थी और जो टायर फटते ही पलट गई। जिन्हें डायल 112 की टीम ने बराड़ा के हस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *