Anti Corruption Bureau team arrested constable Vikas, posted at Gurugram Durga Shakti-2 in Hansi, red handed while taking bribe of ₹ 20000.

Haryana ACB raid : एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने हांसी में गुरुग्राम दुर्गा शक्ति-2 पर तैनात कांस्टेबल विकास को ₹20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Haryana ACB raid :  हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरुग्राम जिला में दुर्गा शक्ति-2 पर तैनात कांस्टेबल विकास को हांसी से ₹20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता की सेक्टर-33 स्थित फास्ट फूड की दुकान पर रेड न करवाने के बदले में रिश्वत की मांग की जा रही थी।
एंटी करप्शन ब्यूरों की टीम ने कांस्टेबल  विकास को ₹20000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया
मामले के बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरों (Haryana ACB raid) की टीम को इस बारे में शिकायत प्राप्त हुई जिसमें शिकायतकर्ता द्वारा बताया गया कि आरोपी कांस्टेबल विकास द्वारा उसकी सेक्टर -33 स्थित फास्ट फूड की दुकान पर सीआईए गुरुग्राम की टीम द्वारा नशीले पदार्थ को लेकर रेड डाले जाने का डर दिखाया जा रहा है।
इस मामले में आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता को कहा गया कि वह सीआईए गुरुग्राम के अधिकारियों के साथ साठ गांठ करते हुए उन्हें शिकायतकर्ता की दुकान पर रेड ना डालने के लिए सहमत कर लेगा । इसके बदले में वह ₹20000 की रिश्वत की मांग कर रहा है।
मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए एसीबी (Haryana ACB raid) की टीम ने योजना बनाई और उसे ₹20000 की रिश्वत लेते हुए हांसी में रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
हिसार एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज
इस मामले में आरोपी के खिलाफ हिसार एंटी करप्शन ब्यूरो (Haryana ACB raid) पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही की गई है। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए जांच पड़ताल की जा रही है। 
ब्यूरो (Haryana ACB raid) के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।
ALSO READ  Haryana Congress : भूपेंद्र हुड्डा ही हरियाणा में कांग्रेस के असली बाॅस, 10 में से 7 सीटों पर जिसकी पैरवी की, उसी को टिकट, एसआरके गुट को झटका

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *