Chhote Don Bhau's henchman 'Goli' killed in Delhi Police encounter, Abhishek alias 'Chooran' caught

Delhi Police Encounter News : दिल्ली पुलिस के एनकांउटर में मारा गया छोटे डॉन भाऊ का गुर्गा ‘गोली’, वहीं दबोचा गया अभिषेक उर्फ ‘चूरन’

Delhi Police Encounter News : हरियाणा- पंजाब-दिल्ली में पिछले कुछ सालों से बदमाशों का सरेआम पब्लिक सेक्टर में गोलीबारी करते हुए कई मामले सामने आए है, जिनमें से कुछ बदमाशों को विदेशों सेे फंडिग सुपारी के तौर पर मिलती है। मगर कुछ बदमाश हत्याकांड करके जाली पासपोर्ट से विदेश भाग जाते है। आखिर में वहीं शरण लेते हैं। इसी बीच देेश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से पुलिस और बदमाशों के बीच एनकांउटर का केस सामने आया है। यह एनकाउंटर दिल्ली के भलस्वा डेरी क्षेत्र में हुआ है।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश मारा गया। मृतक बदमाश पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर छोटे भाऊ का गुर्गा गोली है। गोली वांटेड की सूची में शुमार था, पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी। वह दिल्ली के तिलक नगर इलाके में हुई कई राउंड फायरिंग मामले में भी आरोपी था। वहीं दूसरी जगह हुआ एनकांउटर (Delhi Police Encounter News) में शूटर अभिषेक उर्फ चूरन को धर दबोचा।

ALSO READ  Google Photo AI feature : गूगल फोटो यूजर्स अब अपनी पिक्चर को फ्री मे बना सकेेगें परफेक्ट, सबके लिए मुफ्त हुआ यह फीचर

एनकांउडर में मारा गया ‘गोली’

पाठकों को बता दें कि, एनकाउंटर (Delhi Police Encounter News) में मारा गया बदमाश गोली भारत से फरार होकर पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का शूटर था। मारे गए बदमाश की पहचान अजय उर्फ गोली के रुप में हुई है, वह हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था। वहीं पुलिस की स्पेशल सेल ने अलीपुर में हुई एक अलग मुठभेड़ में हिमांशु भाऊ के एक अन्य शूटर चूरन को धर दबोचा। अभिषेक उर्फ चूरन तिलक नगर फ्यूजन कार शोरूम में वांटेड था।

कौन है हिमांशु भाऊ ?

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगस्टर हिमांशु भाऊ हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है। उसकी उम्र मात्र 21 से 22 साल के बीच है। पर ईसके कारनामे इंटरनेशनल डॉन की तरह है। पाठकों को बता देें कि, इंटरपोट ने उसके खिलाफ साल 2023 में रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था। हिमांशु भाऊ पर ढाई लाख रुपए का इनाम भी है। हिमांशु भाऊ पर जाली पासपोर्ट के जरिए साल 2022 में भारत से भागने का आरोप है। गुफ्त एंजेसिंया के मुताबिक, उसकी आखिरी लोकेशन पुर्तगाल की मिली है ! तो अंदेशा लगाया जा रहा है कि वो पुर्तगाल में छिपा बैठा है। उसका नाम देश के टॉप 10 मोस्ट वांटेड गैंगस्टर्स की सूची में शुमार है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हिमांशु भाऊ दर्जनों शूटर्स का सिंडिकेट चलाता है। उस पर मर्डर और वसूली जैसे भी आरोप है। 

ALSO READ  गैंगस्टर को गर्लफ्रेंड से मिलवाने बाहर ले गया था CIA इंचार्ज!

 

हिमांशु भाऊ के विरोधी और साथी कौन है ?

मीडिया की सुर्खियों में बताया जा रहा है कि, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ हिमांशु भाऊ की खास दुश्मनी है। दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना और नवीन बाली उसके साथी गैंगस्टर हैं। विदेश में रहने वाले साहिल और योगेश काद्यान भी गैंगस्टर हिमांशु के काफी करीबी साथी माने जाते हैं।

30 से ज्यादा आपराधिक मामलें दर्ज हैं हिमांशु भाऊ पर

हमारे पाठकों को बता दें कि, हिमांशु भाऊ ज़ंगी जैसे एन्क्रिप्टेड चैट ऐप्स के जरिए अपने गुर्गों और टारगेट्स से जुड़ता है। हिमांशु इतना चालाक है कि, अपनी ट्रैक्स लोकेशन छिपाने के लिए वह तकनीक का पूर्ण रुप से लाभ उठाता है। लगभग 30 आपराधिक मामलें हिमांशु भाऊ पर दर्ज हैं। इन मामलों को लेकर दिल्ली पुलिस हिमांशु भाऊ की तलाश कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *