भट्टू स्टेशन मास्टर कार्यालय पर पथराव करने वाले दोनों भाई दबोचे, ससुराल और दोस्त के यहां छुपे थे

फतेहाबाद। भट्टू के रेलवे स्टेशन पर आधी रात को यात्रियों को परेशान करने और स्टेशन मास्टर के कार्यालय पर पथराव करने के आरोपी दो भाइयों को सिरसा की रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने दोनों को आज कोर्ट में पेश किया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पूछताछ में पता चला है कि दोनों उस समय शराब के नशे में थे, इसके बाद एक भाई अपनी ससुराल तो दूसरा अपने दोस्त के घर जाकर छुप गया था। लेकिन पुलिस उन तक जा पहुंची। जानकारी के अनुसार 23 तारीख की रात को करीब पौने तीन बजे भट्टू रेलवे स्टेशन पर दो युवक नशे में आए और यात्रियों से दुव्र्यवहार शुरू कर दिया। रेलवे स्टेशन मास्टर कार्यालय के कर्मचारियों ने उन्हें रोका तो उन्होंने पटरियों से पत्थर उठाकर फेंकने शुरू कर दिए बाद में अर्धनग्न होकर अश्लीलता की हदें भी पार कर दी।

ALSO READ  फतेहाबाद शहर सीमा में स्थित खेवट नंबर 48 में रजिस्ट्री व इंतकाल करवाना हुआ आसान

रेलवे पुलिस ने मामले में जांच की तो दोनों की पहचान भट्टू के गांव ढाबी निवासी सुशील और राकेश नामक दो भाइयों के रूप में हुई। घटना के बाद सुशील अपने दोस्त के घर आदमपुर में छुपा हुआ था जबकि राकेश दहमन में अपने ससुराल जाकर छुप गया था। पुलिस ने दोनों को बीतीत रात दबोच लिया। टीम में सिरसा रेलवे पुलिस सब इंस्पैक्टर विजय सिंह, एएसआई जरनैल ङ्क्षसह, हेड कांस्टेबल बलवान, कांस्टेबल अनिल शामिल था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *